JA Teline V - шаблон joomla Форекс

ATM से निकला 2000 का आधा नोट, चिपका था कागज

Business
Typography

दिल्ली। शाहीन बाग इलाके में डी.सी.बी. बैंक के ए.टी.एम. से 10 हजार रुपए निकालने पहुंचे एक शख्स के उस समय होश उड़ गए जब उसे ए.टी.एम. के अंदर से आधा कागज चिपका 2000 का नोट मिला। इसके बाद पीड़ित शादाब ने मामले की जानकारी डी.सी.बी. बैंक को दी।

वहां से कोई समाधान नहीं होने पर पीड़ित अपने बैंक गया, जहां के अधिकारियों ने मेल के माध्यम से डी.सी.बी. बैंक के कर्मचारियों को सूचना दे दी है। पीड़ित ने इस संबंधी पुलिस को भी जानकारी दी है। पीड़ित शादाब ने बताया कि उसकी शाहीन बाग सब्जी मंडी के पास सब्जी की दुकान है। वह सोमवार को इलाके में तैय्यब मस्जिद के पास स्थित डीसीबी बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने गया था। इस दौरान चार नोट 2 हजार रुपये के निकले। तीन नोट 500 के और पांच नोट 100 रुपये के थे। जब उसने नोटों की गिनती की तो उसने देखा कि 2 हजार के नोट पर आधा कागज लगा हुआ था। इसके बाद उसने एटीएम के अंदर से ही बैंक के कस्टमयर केयर को दी। PunjabKesari

नोट बदलवाने के लिए परेशान है पीड़ित

यहां डीसीबी बैंक के कस्टमर केयर ने उन्हें भोगल स्थित शाखा में जाने को कहा। शादाब ने बताया कि इसके बाद वह जसोला स्थित यस बैंक गए। शादाब ने बताया कि उसका खाता यस बैंक में चालू खाता है। यहां जाने के बाद उसने अपनी पूरी बात बैंककर्मियों को बताई, जिसके बाद उन्होंने संबंधित डीसीबी बैंक को इस बारे में ईमेल किया। शादाब ने बताया कि इस बारे में उसने पुलिस अधिकारियों को भी सूचना दे दी है।