JA Teline V - шаблон joomla Форекс

3 सेकेंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेगी ये बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Business
Typography

नई दिल्ली। टू व्हीलर स्टार्टअप कंपनी एमफ्लक्स मोटर्स देश की पहली इलेक्ट्रिक सुपरबाइक लॉन्च करने जा रही है। खबरों के मुताबिक, इलेक्ट्रिक सुपरबाइक की लॉन्चिंग फरवरी में होने वाले 2018 ऑटो एक्सपो में हो सकती है। आपको बता दें कि कंपनी एमफ्लक्स मोटर्स 1 नाम की बाइक लॉन्च करेगी जो 600-650 सीसी सेगमेंट में मुकाबला करेगी। यह कंपनी बेंगलुरु में स्थित है। 

 

इतनी है बाइक की स्पीड

यह इलेक्ट्रिक सुपरबाइक 200 किमी/घंटा की स्पीड तक पहुंच सकती है। यह मात्र 3 सेकेंड में ही 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेगी।

इलेक्ट्रिक सुपरबाइक इंजन

इलेक्ट्रिक सुपरबाइक के अगर इंजन की बात करें तो इसमें लिक्विड कूल्ड एसी इंडक्शन मोटर दी गई है जो 67 बीएचपी की पावर और 84 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगी। आपको बता दें कि इस बाइक में सैमसंग की लीथियम आयन बैटरियां लगी होंगी। Image result for 3 सेकेंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेगी ये बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

इलेक्ट्रिक सुपरबाइक के फीचर्स

इलेक्ट्रिक सुपरबाइक में दो चैनल वाला एबीएस, 7-इंच की टीएफटी डिस्प्ले, जीपीएस नेविगेशन, ऑटो अपडेट, मोबाइल ऐप और बाइक-टू-बाइक कनेक्टिविटी दी जाएगा।

इलेक्ट्रिक सुपरबाइक की कीमत

यह इलेक्ट्रिक सुपरबाइक दो वैरिएंट में उपलब्ध होगी। एक वैरिएंट 150 किमी. की रेंज और दूसरा 220 किमी की रेंज वाला होगा। खबरों के अनुसार इस बाइक की कीमत 5 से 6 लाख रुपए हो सकती है।