JA Teline V - шаблон joomla Форекс

करण जौहर ने तोड़ी कंगना पर चुप्पी, कहा इस्तेमाल किया जा रहा है

Entertainment
Typography

मुबंई। बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं जब से कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में करण जौहर, ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर सनसनीखेज बयान दिए हैं तभी से वो लगातार चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं।

हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिमरन‘ को प्रमोट करने के लिए एआईबी के साथ ‘द बॉलीवुड दिवा सॉन्ग‘ नाम से एक पैरोडी सॉन्ग का एक वीडियो बनाया है। ये सॉन्ग पॉपुलर सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां‘ का पैरोडी वर्जन है अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें एक बार फिर से कंगना ने बेबाक होकर इनडायरेक्टली ऋतिक रोशन से लेकर करण जौहर और बॉलीवुड के डबल स्टैंडर्ड पर वॉर किया है। कंगना के इस गाने के आने के बाद करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने ट्विटर पर लिखा, डियर टैलेंट, मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फडिेंस और भ्रम से दूर रहो वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं आप ये देखती नहीं?

करण ने भले ही यहां कंगना का नाम ना लिया हो, लेकिन उनके इस ट्वीट से कोई भी समझ सकता है कि उनका इशारा किसकी तरफ है वैसे करण कंगना को किसके बहकावे में नहीं आने की बात कह रहे हैं ये क्लियर नहीं हो पा रहा है। क्या ये इशारा उनकी फिल्म के मेकर्स की तरफ है या किसी और के लिए ये समझना मुश्किल है बता दें कि कंगना बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं उन्होंने करण के ही शो कॉफी विद करण में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं यहां तक कंगना ने करण को मूवी माफिया तक कह दिया था।