JA Teline V - шаблон joomla Форекс

क्या आमिर खान को टक्कर दे पाएंगे अजय देवगन?

Entertainment
Typography

नई दिल्ली। आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार‘ कल (गुरुवार) सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है अब बारी अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन‘ की है सीक्रेट सुपरस्टार को भले ही पहले दिन ठंडी शुरुआत मिली हो, लेकिन फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है इस फिल्म को पूरे भारत भर में 1800 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया है और रिलीज के पहले दिन फिल्म को 30 से 40 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रेट देखने को मिली।

देखा जाए तो यह किसी फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत है और इससे उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती है हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म से पहले दिन जिस तरह की कमाई की उम्मीद लगाई जा रही थी, वह उस पर खरी नहीं उतरी लेकिन, ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी की मानें तो आमिर की इस फिल्म का पहले दिन का ऑक्यूपेंसी रेट ठीक ठाक रहा।

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम से बातचीत के दौरान राठी ने बताया कि फिल्म को पहले दिन दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है फिल्म के शो में लगातार बढ़ोतरी देखी गई, इसका मतलब साफ है कि फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही। राठी के अनुसार, फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिए काफी फायदा मिल रहा है साथ ही इवनिंग शो और लेट नाइट शो में दर्शकों ने अपनी रूचि दिखाई है इसके कारण बॉक्स ऑफिस के कारोबार में भी काफी फर्क देखने को मिलेगा।

बता दें, सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी पूरी तरह से 15 साल की एक टैलेंटेड स्कूल गर्ल इंसिया मलिक (जायरा वसीम) पर केंद्रित है इस फिल्म आमिर खान और जायरा के अलावा मेहर विज, राज अरुण और तीर्थ शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है वहीं, बात करें, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन की, तो इसमें कोई शक नहीं कि गोलमाल की अब तक की सारी सीरीजों को लोगों ने काफी पसंद किया है। गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल की चैथी सीरीज है गोलमाल की अब तक की सारी सीरीजों के आंकड़ों पर नजर डालें तो सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है इससे यही उम्मीद लगाई जा सकती है कि गोलमाल अगेन को भी दर्शकों को द्वारा पसंद किया जा सकता है हालांकि, आमिर और अजय की ये फिल्में दोनों एक दूसरे से बेहद अलग है दोनों ही फिल्मों का टेस्ट एक दूसरे अलग है।

एक तरफ जहां आमिर की फिल्म एक इमोशनल ड्रामा है, तो वहीं दूसरी और अजय की फिल्म फुल टू कॉमेडी है गोलमाल अगेन आज सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है अब देखना यह कि बॉक्स ऑफिस पर सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन में कौन सबसे आगे निकलने में सफलता हासिल करता है गोलमाल अगेन में अजय देवगन के अलावा तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तबू और परिणिती चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।