JA Teline V - шаблон joomla Форекс

संगरूर। पंजाब के संगरूर जिले के सुलर घराट गांव में मंगलवार रात एक पटाखा गोदाम में धमाके के बाद आग लग गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, आग करीब रात नौ बजे लगी थी और इसमें गोदाम पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।

बिहार। भागलपुर में करोड़ों रुपए की लागत से बना गंगा पंप नहर योजना के बांध उद्घाटन से पहले ही टूट गए हैं इस वजह से आसपास के इलाके में पानी भर गया है बांध की दीवार टूटने के चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उद्घाटन कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

नई दिल्ली। वसंत कुंज में एक महिला द्वारा आर्मी जवान को लगातार थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है हालांकि जवान ने महिला से पलटकर कुछ नहीं कहा जवान ने बाद में इस बात की शिकायत दिल्ली पुलिस से की, जिसके बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन कुछ ही घंटों में उस महिला को जमानत मिल गई और वह रिहा हो गई।

जयपुर। नाबालिग से दुष्कर्म मामले में जोधपुर की जेल में बंद आसाराम बापू ने पत्रकारों के सवालों से इतना खीझ गए कि उन्होंने कहा कि ‘न मैं संत हूं न कथावाचक, मैं तो गधा हूं।‘ वो नियमित सुनवाई के लिए गुरुवार को जोधपुर की अदालत में पेश होने आए थे।

नई दिल्ली। गुरुग्राम के चर्चित प्रद्युम्न मर्डर केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं इस मामले एसआईटी ने जब रेयान इंटरनेशनल स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर उसकी जांच की तो खुलासा हुआ कि मासूम प्रद्युम्न खून से लथपथ रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर आया था जिसमें टॉयलेट के बाहर लगे एक कैमरे में प्रद्युम्न की हत्या के दौरान की तस्वीरें कैद हैं इस मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार किया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में सफर कर रहे लोगों की दिल की धड़कन उस वक्त तेज हो गयी जब प्लेटफार्म से मेट्रो दरवाजा खुले ही दौड़ने लगी टनल के भीतर मेट्रो ने रफ्तार पकड़ ली और उधर यात्रियों की सांसे फूलने लगी। घटना सोमवार रात करीब दस बजे की है और मेट्रो की येलो लाइन यानी गुड़गांव बादली लाइन की है।

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार देर रात करीब एक बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत की खबर है मरने वालों में एक हवलदार, तीन सिपाही व एक चालक शामिल है। घटना के बारे में मिल रही जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में पानापुर ओपी क्षेत्र के अकुरांहा के पास एक ट्रक पुलिस टीम से टकरा गयी जिसमें पांच पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

लखनऊ। इंडिया में तेजी से पैर पसार रहे खतरनाक गेम ब्लू व्हेल ने राजधानी में एक आठवीं के स्टूडेंट को अपना शिकार बना लिया। गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर डी ब्लॉक में रहने वाले छात्र ने ब्लू गेम के चंगुल में फंस गुरुवार को फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों के अनुसार पिछले एक सप्ताह से वह मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था।

गुरूग्राम। शुक्रवार को गुरूग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय एक छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गयी और वह शौचालय में खून से लथपथ पड़ा मिला। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि छात्र की हत्या कथित रूप से बस कंडक्टर ने की है और उसने बच्चे का यौन शोषण करने का भी प्रयास किया था।

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में 07 सितम्बर से 14 सितम्बर 2017 तक मनाये जाने वाले ‘‘हिंदी सप्ताह’’ के अवसर पर आज मण्डल सभागार में कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में मण्डल रेल प्रबन्धक श्री आलोक सिंह ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डाॅ. विजय कुमार कर्ण, प्रोफेसर एवं विभागाध्यक्ष (संस्कृत विभाग), विद्याान्त हिन्दू परास्नातक महाविद्यालय, लखनऊ को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

लखनऊ। बी.बी.डी. यूनीवर्सिटी के काॅलेज आॅफ डेंटल साइंसेस के ओरल मेडिसन एण्ड रेडियोलाॅजी डिर्पाटमेंट की हेड डाॅ. नीता मिश्रा के तत्वाधान में बायोइथिक्स/मेडिकोलीगल आसपेक्ट फाॅर डेंटल प्रोफेशनल्स एण्ड स्टूडेन्ट विषय पर गेस्ट लेक्चर का आयोजन किया गया।

लखनऊ। मंगलवार को एक महिला ने पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने खुद को मौत का जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस ने घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी रिवॉल्वर जब्त कर ली है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।