JA Teline V - шаблон joomla Форекс

लखनऊ। लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों और स्टाफ की लापरवाही के चलते तीन दिन के अंदर 3 मांओं की गोद सूनी हो गई। शुक्रवार को हुई बच्चे की मौत की जांच के अभी सिर्फ आदेश दिए गए थे कि शनिवार देर रात और रविवार सुबह फिर 2 बच्चों की मौत हो गई। इसमें भी स्टाफ की लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

हरियाणा। यमुनानगर में एक चैंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां के विवेकानंद स्कूल में 12वीं क्लास के एक छात्र ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी है। एसपी राजेश कालिया ने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गोलियां छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से मारी।

लखनऊ। त्रिवेणीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो डरा देने वाला है स्कूल की ही एक छात्रा ने पहली क्लास के बच्चे को वॉशरूम में बंधक बना कर चाकू से कई वार किए बच्चा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सामने आई है डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया लेकिन आरोपी के दूसरे बच्चे ने अपने कातिल पिता की पोल पुलिस के सामने खोल दी और हत्या की इस वारदात से पर्दा उठता चला गया।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाड़मेर के पचपदरा में आज रिफाइनरी कार्य का शुभारंभ करेंगे। केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस मौके पर मौजूद रहेंगे। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि इस रिफाइनरी का शिलान्यास पहले ही तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कर चुकी हैं, फिर पीएम क्यों ऐसा कर रहे हैं।

नई दिल्ली। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में रात करीब 1ः30 बजे से आग गई जहां आग लगी वो दो मंजिला इमारत है सूचना पर दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

बिहार पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बिहार के कद्दावर नेता रघुनाथ झा का आज दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया है वह 78 साल के थे। रघुनाथ झा केन्द्र में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने भारी उद्योग राज्य मंत्री रहे और वह बिहार के बेतिया से आरजेडी के सांसद रहे।

लखनऊ। चिनहट देवा रोड स्थित कुंवर ग्लोबल स्कूल का तृतीय वार्षिकोत्सव शनिवार को धूम.धाम से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा विशिष्ट अतिथि मंत्री महेन्द्र सिंहए स्वतंत्र देव सिंहए बृजेश पाठकए मौलाना कल्बे सादिक व भाजपा किसान मोर्चा के ह्नदयनाथ सिंह व सदस्य विधान सभा संगीत सोम थे।

मुंबई। मुंबई तट से करीब 30 नॉटिकल मील की दूरी पर अरब सागर में ओएनजीसी कर्मचारियों को ले जा रहा एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हेलिकॉप्टर पर 7 लोग सवार थे और वह कंपनी के नॉर्थ फील्ड की ओर जा रहा था। कोस्ट गार्ड ने पवन हंस कंपनी के इस हेलिकॉप्टर का कुछ मलबा बरामद कर लिया है।

लखनऊ। गोमतीनगर के विभूतिखण्ड थाना स्थित तीन सितरा होटल रंजीस के मेंटिनेन्स रूम में सो रहे चार कर्मचारियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि ये लोग शीशे के छोटे से केबिन में अंगेठी जलाकर सो रहे थे।

बिहार। सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले को लेकर जदयू ने बड़ा बयान दिया है जेडीयू ने इस हमले में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मिलीभगत होने की बात कही है जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव का बयान और स्टैंड दर्शाता है कि सीएम पर हुए हमले में कही न कहीं तेजस्वी यादव की मिलीभगत है और हमला सुनियोजित तरीके से कराया गया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विपुलखंड में आत्महत्या से सनसनी फैल गई। जब एक पत्नी ने पति को नॉन वेज खाने से रोका तो पति ने आवेश में आकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।