JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली।  बाबा हरिदास नगर क्षेत्र में चार साल की एक बच्ची के साथ उसके स्कूल के वैन चालक ने कथित तौर पर बलात्कार किया आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने एक महीने पहले ही स्कूल वैन की सेवा लेनी शुरू की थी और इस बच्ची को सबसे अंत में चालक घर छोड़ता था।

नई दिल्ली। दिल्ली में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई इस हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं ये टक्कर एसयूवी और डंपर में उस समय हुई, जब डंपर डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रहे एसयूवी से टकरा गया।

बाराबंकी। बात अगर बाराबंकी जिले की करें तो घाघरा नदी खतरे के निशान को पार कर गई है। एल्गिन ब्रिज के आस-पास बसे गांव में घाघरा के पानी ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है। गांव में पूूरी तरह पानी भरने के कारण यहां के वासिंदों ने बांध पर ही अपना डेरा जमा लिया है।

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एसपी कार्यालय में पहुंची महिला ने ग्राम प्रधान व उनके सहयागियों पर आवास दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद अब अपने मिशन 2019 का ऐलान कर दिया है राज्यसभा से इस्तीफे के बाद नए सिरे से रणनीति बनाने की कवायद में मायावती ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई इसमें उत्तर प्रदेश के नेता, कार्यकर्ता और राज्यसभा सांसद शामिल हुए। यूपी में अपनी सियासी जमीन को फिर से पाने के लिए मायावती ने पूरे प्रदेश को मथने का कार्यक्रम बनाया है।

लखनऊ। बीमारी और तनाव के चलते दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। हुसैनगंज निवासी सुनील ने शनिवार गोमती नदी में छलांग लगा दी थी। रविवार सुबह उसकी लाश रिवर फ्रंट के पास मिली जबकि ठाकुरगंज निवासी एक युवक ने सल्फास की गोली खाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से तनाव में था। 

लखनऊ। पिछले काफी समय से बॉर्डर पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव व्यापत है आए दिन सीमा पर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है, जिसका भारतीय सेना भी करारा जवाब देती है इसी बीच हाल ही में एक खबर में 1999 में कारगिल युद्ध के समय घटी एक घटना का खुलासा किया गया है

लखनऊ। हजरतगंज क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाका बटलर पैलेस में भाजपा विधायक के गनर और कुक ने एक युवती से छेड़छाड़ की है। मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने विधायक से की। जिसके बाद विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आरोपियों को स्वयं हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

लखनऊ। छोटा राजन के शॉर्प शूटर खान मुबारक को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ में भारी मात्रा में हथियारों का जखीरे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एटीएफ ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से खान मुबारक अम्बेडकरनगर, वाराणसी, मिर्जापुर, इलाहाबाद, फैजाबाद व लखनऊ में जगह बदल-बदल कर रुकता था और ठेकेदारों व व्यापारियों से वसूली कर रहा था।

पटना। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की विदाई के उपलक्ष्ये में आज दिल्ली के हैदराबाद हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित डिनर में बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। नवनिर्वाचित राष्ट्रापति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी के मंत्री और एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी भी इस डिनर में मौजूद रहेंगे डिनर में बीजेडी और एआईएडीएमके जैसे अन्य पार्टियों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है जिन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद का साथ दिया।

दिल्ली। आज के समय में मोमोज सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्ट्रीट फूड है। शायद ही ऐसा कोई होगा, जिसे मोमोस पसंद न हो। आप भी मोमज खाने के शौकीन है, तो जरा ठहर जाइए... खबर आ रही है कि दिल्ली में चिकन मोमोज में कुत्ते का मांस मिलाकर ग्राहकों को सर्व किया जा रहा है।

पटना। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के पटना के बेउर इलाके में स्थित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद करने के भारत पेट्रोलियम के निर्देश पर लगा स्टे सबजज-11 की अदालत ने वापस ले लिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद अब तेजप्रताप का पेट्रोल पंप का आवंटन रद माना जाएगा।