JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। न्यू अशोक नगर में 21 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। लड़की का शव उनके दोस्त के कमरे से बरामद हुआ। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कमरे का बाहर से ताला बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने ताला तोड़कर कमरे से लड़की के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

भोपाल। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक विवादास्पद बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने राम मंदिर निर्माण की बात के साथ ही कहा कि मुस्लिमों की बढती आबादी देश के लिए खतरा है। गिरिराज सिंह का यह बयान राम मंदिर निर्माण की सुलह को लेकर चल रही कोशिशों में बाधा बन सकता है।

लखनऊ। माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स आज लखनऊ दौरे पर आ रहे हैं और इस दौरान वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान यूपी को कोई बड़ी सौगात मिल सकती है।

नई दिल्ली। राजधानी व आसपास के इलाकों में स्कूली छात्रों द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब यमुनापार के उस्मानपुर इलाके में बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद कुछ छात्रों ने नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले 16 वर्षीय एक नाबालिग छात्र की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

लखनऊ। गुडंबा थाना क्षेत्र के आदिल नगर मे संदिग्ध परिस्तिथियों में (28) वर्षीय युवक का शव लटकता मिला। घर वालो को जानकारी तब हुई जब पिता दो दिन बाद अपने गांव से घर वापस पंहुचा तो घर का दरवाजा खुला था। 

रायपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर की संभावनाओं पर कहा कि रायपुर भगवान राम की ननिहाल है यहां राम मंदिर का निर्माण हुआ है तो आगे का रास्ता भी निकल ही आएगा।

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मुंबई में मौजूद संपत्ति की नीलामी आज की जाएगी। सभी संपत्ति की नीलामी आधार रकम 5.5 करोड़ रुपये रखी गई है। इस नीलामी की टेंडर प्रक्रिया 10 नवंबर को समाप्त हुई है।

नई दिल्ली। आज सुबह रोहिणी कोर्ट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब रोहिणी कोर्ट परिसर में कोर्ट नंबर 113 और पुलिस चैकी के पास पेशी पर लाए गए एक आरोपी को वहां एक अन्य युवक ने गोली मार दी गोली मारने वाले युवक को कोर्ट में ही पकड़ लिया गया ये पहली बार नहीं इससे पहले भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की वारदात हो चुकी हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा में एक पार्किंग स्टाफ की गलती से 8 महीने की गर्भवती के मारे जाने की खबर है मामला नोएडा के सेक्टर 18 मार्किट का है, यहां कार पार्किंग अटेंडेंट ने तेज रफ्तार होंडा सिटी कार एक गर्भवती महिला पर चढ़ा दी पुलिस ने आरोपी पार्किंग अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया है और कार को भी जब्त कर लिया है।

लखनऊ। लखनऊ के रिहायशी इलाके गोमती नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस ने एक आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर में छापा मारा। जहां पुलिस को छोटे-छोटे कमरे नूमा केबिनों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने 7 युवतियों समेत 2 संचालकों को हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने राजधानी में ऑड ईवन फॉर्मूले को मंजूरी दे दी है। लेकिन दिल्ली सरकार ने इसे लागू करने का अपना फैसला वापिस ले लिया है। इसकी जानकारी देते हुए दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि सरकार ने फिलहाल ऑड ईवन फॉर्मूला लागू करने का फैसला वापिस ले लिया है।

दिल्ली। नेशनल ग्रीन ट्रायब्यूनल (एनजीटी) ने दिल्ली सरकार के ऑड-ईवन लागू करने के फैसले पर सवाल उठाए हैं दिल्ली सरकार 13 से 17 नवंबर के बीच, पांच दिनों के लिए ऑड-ईवन लागू करने जा रही है एनजीटी चेयरपर्सन जस्टिस स्वतंत्र कुमार ने दिल्ली सरकार से पहले लागू हुए ऑड-ईवन के दौरान हवा की गुणवत्ता पर आए असर के बारे में जानकारी मांगी है।