JA Teline V - шаблон joomla Форекс

बाराबंकी। बात अगर बाराबंकी जिले की करें तो घाघरा नदी खतरे के निशान को पार कर गई है। एल्गिन ब्रिज के आस-पास बसे गांव में घाघरा के पानी ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है। गांव में पूूरी तरह पानी भरने के कारण यहां के वासिंदों ने बांध पर ही अपना डेरा जमा लिया है।

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एसपी कार्यालय में पहुंची महिला ने ग्राम प्रधान व उनके सहयागियों पर आवास दिलाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

लखनऊ। पिछले काफी समय से बॉर्डर पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव व्यापत है आए दिन सीमा पर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है, जिसका भारतीय सेना भी करारा जवाब देती है इसी बीच हाल ही में एक खबर में 1999 में कारगिल युद्ध के समय घटी एक घटना का खुलासा किया गया है

लखनऊ। बीमारी और तनाव के चलते दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। हुसैनगंज निवासी सुनील ने शनिवार गोमती नदी में छलांग लगा दी थी। रविवार सुबह उसकी लाश रिवर फ्रंट के पास मिली जबकि ठाकुरगंज निवासी एक युवक ने सल्फास की गोली खाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से तनाव में था। 

लखनऊ। हजरतगंज क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाका बटलर पैलेस में भाजपा विधायक के गनर और कुक ने एक युवती से छेड़छाड़ की है। मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने विधायक से की। जिसके बाद विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आरोपियों को स्वयं हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

More Articles...