JA Teline V - шаблон joomla Форекс

लखनऊ। लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों और स्टाफ की लापरवाही के चलते तीन दिन के अंदर 3 मांओं की गोद सूनी हो गई। शुक्रवार को हुई बच्चे की मौत की जांच के अभी सिर्फ आदेश दिए गए थे कि शनिवार देर रात और रविवार सुबह फिर 2 बच्चों की मौत हो गई। इसमें भी स्टाफ की लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

लखनऊ। त्रिवेणीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो डरा देने वाला है स्कूल की ही एक छात्रा ने पहली क्लास के बच्चे को वॉशरूम में बंधक बना कर चाकू से कई वार किए बच्चा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ। गोमतीनगर के विभूतिखण्ड थाना स्थित तीन सितरा होटल रंजीस के मेंटिनेन्स रूम में सो रहे चार कर्मचारियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि ये लोग शीशे के छोटे से केबिन में अंगेठी जलाकर सो रहे थे।

लखनऊ। चिनहट देवा रोड स्थित कुंवर ग्लोबल स्कूल का तृतीय वार्षिकोत्सव शनिवार को धूम.धाम से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा विशिष्ट अतिथि मंत्री महेन्द्र सिंहए स्वतंत्र देव सिंहए बृजेश पाठकए मौलाना कल्बे सादिक व भाजपा किसान मोर्चा के ह्नदयनाथ सिंह व सदस्य विधान सभा संगीत सोम थे।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विपुलखंड में आत्महत्या से सनसनी फैल गई। जब एक पत्नी ने पति को नॉन वेज खाने से रोका तो पति ने आवेश में आकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

More Articles...