JA Teline V - шаблон joomla Форекс

पत्नी ने नॉन वेज खाने से रोका, तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

Lucknow
Typography

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विपुलखंड में आत्महत्या से सनसनी फैल गई। जब एक पत्नी ने पति को नॉन वेज खाने से रोका तो पति ने आवेश में आकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुधवार देर रात गोमतीनगर के विपुल खण्ड में सेल्स टैक्स विभाग में महिला अधिकारी दीप्ति गुप्ता के (35 वर्ष) पति उमाकांत गुप्ता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति को नॉन वेज खाना खाने से मना करने पर पत्नी से विवाद इतना बढ़ गया की पति ने बंद कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। सूचना पर पहुचीं पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसओ गोमतीनगर से जब इस संबंध में पूछा गया, तो उन्होंने नॉनवेज खाने को लेकर हुई सुसाइड की घटना से इनकार किया। उन्होंने बताया कि मामला पारिवारिक कलह से संबंधित है क्योंकि मृतक काफी दिनों से डिप्रेशन में था। पत्नी से बहस बढ़ने के बाद वह आहत महसूस करने लगा और उसने यह कदम उठाया। पती-पत्नी मूल रूप से शाहजहांपुर के रहने वाले हैं।