JA Teline V - шаблон joomla Форекс

पटना। आज सुबह बिहार के आरा स्थित एक धर्मशाला में आतंकियों ने धमाका किया है लेकिन इस धमाके में एक आतंकवादी खुद घायल हो गया और फिर उसे बिहार पुलिस ने धर दबोचा बिहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है इस धर्मशाला का नाम हरखेंन कुमार धर्मशाला है।

पटना। शिव की उपासना का महापर्व महाशिवरात्रि पर आज शिवालयों में भगवान शंकर की उपासना की जाएगी। इसे लेकर विशेष तैयारी की गई है। पटना के कई मंदिरों को तो विशेष रूप से सजाया गया है। इसमें खाजेपुरा का शिव मंदिर भी शामिल है। मंदिरों को फूलों से सजाया जा रहा है और सीएम नीतीश कुमार सहित अन्य कई मंत्रियों की उपस्थिति में महाशिवरात्रि मनाई जाएगी।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन बुधवार को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को उपाध्यक्ष बनाया गया है राजद महासचिव एसएम कमर आलम ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन कर दिया गया है।

पटना। एक दलित की जमीन पर कब्जा करने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है पटना जिले के दानापुर पुलिस थाने के प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि अनुसूचित जाति एवं जनजाति विशेष अदालत के आदेश पर दो फरवरी को गिरिराज सिंह और 32 अन्य के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

पटना। बिहार  के सिवान जिले के कचहरी स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत हो गई है आज सुबह सभी मजार से आ रहे थे तभी गोपालगंज की ओर जा रही ट्रेन ने कुचल डाला। मृतक गोपालगंज के रहने वाले हैं मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

More Articles...