JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से सेक्सुअल असॉल्ट का मामला सामने आया है। आरोप स्कूल कैब ड्राइवर पर है। 10 साल की बच्ची गुमसुम घर पहुंची तो पैरंट्स ने पुचकार उससे पूछा। इसके बाद बच्ची ने अपने साथ हुई हरकत की हकीकत बयां की।

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वरूप नगर में आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहे अवधेश नाम के युवक ने सात साल के बच्चे आशीष की हत्या कर शव सूटकेस में बंद कर दिया। एक माह तक वह सूटकेस घर में ही रखे रहा। बदबू छिपाने के लिए वह शव पर परफ्यूम छिड़कता रहता था। मरे चूहे भी रखे हुए थे। बदबू की शिकायत करने पर पड़ोसियों को घर में चूहा मरा होने की बात कहता था।

नई दिल्ली। यहां क्राइम ब्रांच की टीम ने स्कूल बस से किडनैप हुए 5 साल के बच्चे को सोमवार देर रात गाजियाबाद से छुड़ा लिया। कार्रवाई के दौरान हुई गोलीबारी में एक आरोपी मारा गया। दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी ने कहा कि फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली विश्व विद्यालय के भारती कॉलेज की छात्रा द्वारा कॉलेज के एक प्रोफेसर को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है छात्रा ने राजनीतिक विज्ञान के प्रोफेसर के अश्लील व्यवहार के खिलाफ वाइसचांसलर को पत्र भी लिखा है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कासगंज के रहने वाले शार्पशूटर तनवीर उर्फ मुन्नवर को दिल्ली पुलिस ने ओखला मंडी इलाके में आज सुबह हुए एनकाउंटर में धर दबोचा दिल्ली में हुए डबल मर्डर केस और पुलिस पर फायरिंग सहित तनवीर कई मामलों में वांटेड था और पुलिस ने 70 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था

More Articles...