JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। नवजात बच्चे को मरा हुआ बताकर उसके परिजनों को सौंपने वाले शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल पर बडी कार्रवाई की गई है। दिल्ली सरकार ने एक्शन लेते हुए मैक्स अस्पताल का लाइसेंस कैसिल कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने बताया कि ऐसी लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की हत्या की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है पुलिस ने मृतका अंजलि के फरार 15 वर्षीय बेटे को वाराणसी से पकड़ा है बेटे ने पूछताछ में अपनी मां और बहन के कत्ल की बात स्वीकार कर ली है पुलिस ने नाबालिग के पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है खबरों की मानें तो कत्ल करने की वजह क्राइम फाइटर गेम को बताया जा रहा है।

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने आज सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी है कि विभिन्न सरकारी योजनाओं से आधार को अनिवार्य रूप से लिंक करने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 31 मार्च, 2018 कर दी जाएगी, लेकिन यह छूट सिर्फ उन लोगों को दी जाएगी, जिनके पास अब तक आधार नहीं है अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि इस संबंध में केंद्र सरकार शुक्रवार, 8 दिसंबर को अधिसूचना जारी करेगी।

नई दिल्ली। नरेला के एक घर में गैरकानूनी शराब बिक रही थी। दिल्ली महिला आयोग  की एक वॉलंटियर प्रवीण नाम की महिला ने आयोग को गैरकानूनी शराब बेचने की खबर दे दी, इसी के चलते वॉलंटियर के साथ जमकर मारपीट हुई है। आरोप है कि शराब बेचने वालों के अलावा 100-150 लोगों की भीड़ ने मारपीट की।

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में शाम करीब नौ बजे जोरदार भूकंप के झटके महसूस किए गए। थोड़ी देर तक सब कुछ हिलता रहा। इसके बाद लोगों ने समझा कि भूकंप आया है। मौसम विभाग के मुताबिक, भूकंप का केंद्र उत्तराखंड में देहरादून से पूरब करीब 121 किलोमीटर दूर रुद्रप्रयाग जिले में था।

More Articles...