JA Teline V - шаблон joomla Форекс

अमीरों के घर में चोरी कर गरीबों की करता था मदद

Delhi
Typography

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे दयावान चोर को गिरफ्तार किया है जो चोरी के पैसे से अपने गांव में गरीब लड़कियों की शादी कराता था। पुलिस की गिरफ्त में आए इस शख्स का असली नाम तो इरफान है लेकिन बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक गांव में उसे लोग उजाला बाबू पुकारते हैं और समझते थे कि इरफान एक बहुत बड़ा कारोबारी है।

पुलिस का कहना है कि इरफान बेहद शातिर चोर है। गांव में वो कुर्ता पजामा पहनता और शहर आकर वो मॉडर्न लुक में दिखता। गांव में मसीहा की छवि वाले इस इरफान को जब पुलिस पकड़ने गई तो गांव के लोगों को यकीन नहीं हुआ और वो पुलिस का विरोध करने लगे। दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अतिरिक्त उपायुक्त एम हर्षवर्धन के मुताबिक, इरफान की फिलहाल एक भोजपुरी अभिनेत्री से उसकी नजदीकियां थीं। इरफान ने उसे बताया था कि उसका नाम आर्यन खन्ना है और वो खन्ना इंडस्ट्रीज का मालिक है। रॉबिनहुड चोर अरेस्ट, अमीरों के घर में चोरी कर गरीबों की करता था मदद, रखता था महंगे शौक

एक बार तो उसने एक गाने को सुनने की फरमाइश के लिए 10 हजार रुपये दे दिए। कई बार वो बार बालाओं के साथ गाना भी गाता था। इरफान ने बताया कि वह दिल्ली, कानपुर, आगरा, जालंधर आदि शहरों में चोरी की वारदात कर चुका है। ये छोटी-मोटी जगहों व गरीबों के घर में नहीं बल्कि कोठियों में चोरी की वारदात करता था। उसने किसी गरीब के घर में कभी चोरी नहीं की। ये बंटी चोर की तरह अकेले ही वारदात करता था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके गांव में अस्पताल नहीं है। ऐसे में वह चोरी के पैसे से गांव में हेल्थकैंप लगवाता था। वह गरीब लोगों की काफी सहायता करता था। वह गांव में व आसपास के इलाकों में गरीब लोगों की लड़कियों की शादी भी करवाता था। गांव वाले इसे भगवान की तरह पूजते थे। डीसीपी (साउथ ईस्ट) रोमिल बानिया के कहा, इरफान उर्फ उजाला उर्फ आर्यन (27) नाम का यह शख्स दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, जामिया नगर और लाजपत नगर में कुछ ही महीनों में 12 वारदातें कर चुका है।