JA Teline V - шаблон joomla Форекс

मोदी और योगी के बीच झगड़ा कराने में जुटे आजम खान!

Politics
Typography

रामपुर। सपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने बयान दिया है कि पीएम मोदी प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अन्याय कर रहे हैं। आजम ने पीएम नरेंद्र मोदी को बड़ा बादशाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को छोटा बादशाह बताया।

आजम ने कहा कि बड़े बादशाह छोटे बादशाह के गृहजिले गोरखपुर को पैसे देने में अन्याय कर रहे हैं। आजम ने कहा कि सीएम के गृहक्षेत्र को पीएम ने महज 33 करोड़ रुपए दिए। आजम इतने पर ही नहीं रुके। तंज कसते हुए कहा कि सीएम के गृहजिले को कम से कम 333 करोड़ रुपए दिए जाने चाहिए थे। सपा नेता आजम खान ने कहा कि पीएम मोदी ने गोरखपुर के साथ अन्याय करते हुए मात्र 33 करोड़ रुपए दिए हैं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर सीएम का जिला है। उसे कम से कम 333 करोड़ तो मिलना ही चाहिए।Image result for मोदी और योगी के बीच झगड़ा कराने में जुटे आजम खान!

पीएम मोदी को बताया बड़ा बादशाह

Image result for modi yogi and azam khan imagesपूर्व नगर विकास मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि एक बड़े बादशाह दिल्ली में बैठते हैं और छोटे बादशाह प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बैठते हैं। दोनों लोग सिर्फ धर्म की राजनीति कर रहे हैं।

गोरखपुर अस्पताल का उठाया मुद्दा

इसके अलावा आजम खान ने गोरखपुर अस्पताल में मरे मासूमों का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरे बच्चों को कम से कम शहीद का दर्जा देना चाहिए। बेचारों की दशा देखनी चाहिए। पीड़ित परिवारों के साथ अन्याय किया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों को पीड़ित परिवारों को मुआवजा देना चाहिए।