JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर भारत ने  ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में 5 मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच के हीरो रहे चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने अपनी हैट्रिक से सभी का दिल जीत लिया और इस उपलब्धि को हासिल कर उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का धन्यवाद किया और बताया कि धोनी ने किस तरह उन्हें हैट्रिक लेने के लिए मदद की।

कोलकाता। आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में ऑस्ट्रेलियाई टीम भिड़ने जा रही टीम इंडिया के लिए ये मैच बेहद अहम होने जा रहा है। पांच वनडे मैच की सीरीज में टीम इंडिया पहले मैच में जीत दर्ज कर चुकी है। अगर वो आज भी कंगारुओं को मात देने में सफल हो जाती है। तो आईसीसी वनडे टीमों की रैंकिंग में नंबर एक हो जाएगी।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया।

कोलंबो। भारत ने बुधवार रात इकलौते टी20 मैच में श्रीलंका को रौंदते हुए 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। कप्तान विराट कोहली ने के एल राहुल और रोहित शर्मा के आउट होने के बाद ताबड़तोड़ पारी खेली। 50वें टी20 मैच में 54 गेंदों पर विराट ने 82 रन बनाए। इस शानदार पारी की बदौलत विराट ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

चेन्नई। भारत के कप्तान विराट कोहली ने रविवार (17 सितंबर) को कहा कि महत्वपूर्ण समय पर हार्दिक पांड्या की तेजतर्रार अर्द्धशतकीय पारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां पांच वनडे मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में भारत के लिए मैच बदल दिया।

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 टीम में सलेक्ट हुए हैं उन्हें मुंबई की अंडर 19 टीम के लिए चयनित किया गया है। चयन के बाद अब अर्जुन बड़ोदा में होने वाले जेवाई लेले ऑल इंडिया अंडर 19 इनविटेशनल वनडे टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे गौरतलब है कि इससे पहले अर्जुन मुंबई की अंडर 14 और अंडर 16 टीमों के लिए खेल चुके हैं।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया अधिकारों से बीसीसीआई को भारतीय टीम के घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों से अधिक कमाई होगी जिसमें स्टार प्रत्येक आईपीएल मैच के लिए 55 करोड़ रुपए का भुगतान करेगा जो उसके द्वारा प्रत्येक अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए किए जा रहे भुगतान से 12 करोड़ रुपए अधिक है।

More Articles...