JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक होनी है यह बैठक 21 नवंबर को होगी, जिसमें आईपीएल के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की पॉलिसी का ऐलान किया जाएगा ऐसा कहा जा रहा है कि बीसीसीआई ने प्रत्येक टीम में से 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने पर विचार किया है, जिसमें 2 भारतीय खिलाड़ी और एक विदेशी खिलाड़ी को शामिल किया जा सकेगा।

जयपुर। क्रिकेट को ‘अनिश्चतिताओं का खेल’ यूं ही नहीं कहा जाता। टेस्ट क्रिकेट में जब अनिल कुंबले ने पाकिस्तान के खिलाफ एक पारी में सभी 10 विकेट लिये थे तो वह इस खेल के इतिहास में दूसरा ऐसा कारनामा था। सीमित ओवरों के खेल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभी तक कोई गेंदबाज सभी 10 बल्लेबाजों को आउट नहीं कर सका है।

राजकोट। कप्तान विराट कोहली के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला काफी अहम है। विराट के पास मौका है कि न्यूजीलैंड को हराकर इस सीरीज पर कब्जा कर लें। कल यानी 5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन है। ऐसे में विराट के पास इस मैच में जीतने के अलावा एक और ऐसा मौका है जिससे वह खुद को बर्थडे का डबल गिफ्ट दे सकते हैं।

नई दिल्ली। वनडे सीरीज जीतकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम आज से यहां शुरू होने वाली टी20 सीरीज में भी ‘जीत ही एकमात्र लक्ष्य’ के साथ उतरेगी यहां उसका पहला लक्ष्य तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को विजयी विदाई देकर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपना खाता खोलना होगा।

लखनऊ। भारत ने बारिश से बाधित तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में मंगलवार को न्यूजीलैंड को ग्रीनफील्ड स्टेडियम में छह रनों से मात दी इसी के साथ भारत ने तीन टी-20 मैचों की इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पहले टी-20 में 53 रनों से हराया ऐसा पहला मौका था जब टीम इंडिया ने कीवीयों पर टी-20 पर जीत दर्ज की बता दें कि इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड पांच बार भिड़ीं हैं, जिसमें सारे मैच कीवियों ने ही जीते।

दिल्ली। भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर गेंदबाज की जगह बनाई थी, मगर एक बल्लेबाज के रूप में जिस तरह उनके प्रदर्शन में सुधार हुआ है, उससे कप्तान विराट कोहली खुश हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारत भले ही हार गया हो, मगर कोहली और भुवनेश्वर कुमार की बैटिंग ने दर्शकों का प्यार बटोरा।

More Articles...