JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के भगवान का दर्जा हासिल रखने वाले सचिन तेंदुलकर का समर्थन प्राप्त शास्त्री कोच तो बन गए। लेकिन खेल में रणनीति क्या होती है और कैसे सामने वाले को उसी के वार से चित किया जाए, ये पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से बेहतर शायद ही कोई जानता है।

किंगस्टन। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है कोहली ने पांचवे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक जड़ते हुए भारत को जीत दिलाई, इसके साथ ही उन्होंने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटिगा में खेले गए चैथे एकदिवसीय मैच में भारत को 11 रनों के हार का मुंह देखना पड़ा इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को प्रशसंकों की आलोचना का शिकार होना पड़ा लोग उन्हें धीमी बल्लेबाजी करने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर उनके पक्ष में खड़े हुए हैं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया का अगला कोच कौन होगा, ये सवाल हर क्रिकेट प्रेमी के जेहन में कौंध रहा है, कयासों का दौर जारी है लेकिन इस बारे में अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कुछ कहा है, हालांकि उन्होंने पूरी बात साफ-साफ नहीं कही। वेस्टइंडीज से तीसरे मुकाबले से पहले कोहली मीडिया से मुखाबित हुए, जहां जब उनसे भारतीय कोच से संबंधित प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि निजी तौर पर कहूं तो मैं कुछ नहीं कह सकता, न ही कोई विस्तृत जानकारी दे सकता हूं।

नई दिल्ली। एमसीसी क्रिकेट समिति के सदस्य रमीज राजा ने एशियाई देशों में टेस्ट क्रिकेट के प्रति अपमानजनक रवैये को लेकर बात की। उन्होंने बीसीसीआई द्वारा पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह को टेस्ट से संन्यास के बाद भी ‘ए‘ ग्रेड श्रेणी और 2016 में शाहिद अफरीदी के ‘ए‘ ग्रेड श्रेणी पर भी सवाल खड़े किये और कहा कि इससे यह साबित होता है कि एशियाई बोर्ड टेस्ट क्रिकेट को तवज्जो नहीं देते हैं।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक व पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन कर ही दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि शास्त्री का आवेदन आ चुका है।

नई दिल्ली। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और जूनियर नेशनल टीम के मौजूदा चीफ सिलेक्टर वेंकटेश प्रसाद ने भी भारतीय टीम के कोच के पद के लिए आवेदन किया है। टीम के कोच अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद वेंकटेश प्रसाद और टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री कोच के लिए दो नए आवदेक हैं।

More Articles...