JA Teline V - шаблон joomla Форекс

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आईसीसी वार्षिक पुरस्कारों में अधिकतर प्रमुख पुरस्कार हासिल करने पर जमकर तारीफ की। सभी प्रारूपों में बेहतरीन फार्म में चल रहे कोहली को वर्ष का विश्व क्रिकेटर चुना गया। इसके अलावा उन्होंने आईसीसी वल्र्डकप पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी भी चुना गया।

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हार के बाद बुधवार को अपनी टीम की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाये और कहा कि फील्डिंग में लगातार गलतियां और बल्लेबाजों का आसानी से विकेट गंवाना स्वीकार्य नहीं है।

नई दिल्ली। विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी मौजूदा टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने उन्हें 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। आईपीएल 2018 की रिटेन डेडलाइन पर आरसीबी ने कप्तान कोहली को टीम में बरकरार रखने की कोई कसर नहीं छोड़ी।

इंदौर। विदर्भ ने इंदौर में खेले गए फाइनल मुकाबले में दिल्ली को नौ विकेट से हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया होल्कर स्टेडियम में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 295 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी विदर्भ की टीम ने 547 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया विदर्भ को पहली पारी में ही 252 रनों की बढ़त मिली।

केपटाउन। वेर्नोन फिलेंडर (6-42) के नेतृत्व में अपने तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम ने सोमवार को यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 72 रनों से हरा दिया। न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट को चार दिन से भी कम समय में जीत कर दक्षिण अफ्रीका ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है 

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली ने कहा कि उन्होंने कोच बनने का फैसला दोस्त और टीम के साथी रहे सचिन तेंदुलकर की सलाह पर किया तेंदुलकर और कांबली दिग्गज क्रिकेट कोच रमाकांत आचरेकर के शिष्य हैं अपनी दोस्ती के लिए मशहूर इन दोनों खिलाड़ियों ने भारत का प्रतिनिधित्व भी किया।

मुंबई। भारत ने श्रीलंका पर अपना दबदबा बरकरार रखते हुए तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में यहां पांच विकेट से जीत दर्ज करके तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से क्लीन स्वीप किया भारत के तेज और स्पिन मिश्रत आक्रमण के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाये और सात विकेट पर 135 रन ही बना पाये।

More Articles...