JA Teline V - шаблон joomla Форекс

India vs West Indies: बारिश बनी बाधा, मैच हुआ रद्द

Cricket
Typography

पोर्ट ऑफ स्पेन। शिखर धवन ने अपनी शानदार फार्म बरकरार रखी जबकि अजिंक्य रहाणे ने मौके का फायदा उठाकर अर्धशतक जड़ा लेकिन भारतीय बल्लेबाज जब आसानी से रन बटोर रहे थे तब मूसलाधार बारिश ने खलल डाल दिया जिसके कारण कल यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच आखिर में बिना किसी परिणाम के समाप्त करना पड़ा।

एकदिवसीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 39.2 ओवर में तीन विकेट पर 199 रन बनाए। हालांकि बारिश के कारण इस मैच को रद्द कर दिया गया। धवन (87) और रहाणे ने (62) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी करके भारत को शानदार शुरूआत दिलाई। लेकिन बारिश के खलल के कारण मैच पहले 38 ओवर के बाद और फिर 39.2 ओवर में बाद रोकना पड़ा। जब खेल रोका गया तब कप्तान विराट कोहली 32 जबकि महेंद्र सिंह धौनी नौ रन बनाकर खेल रहे थे। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद धवन और रहाणे की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी करके भारत को शानदार शुरुआत दिलाई। बारिश की भेंट चढ़ा भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे, चमके धवन व रहाणे

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले धवन शुरू से ही लय में दिखे जबकि रहाणे धीमी शुरुआत के बाद रंग में लौटे। धवन ने अल्जारी जोसेफ पर दो चैके मारे जबकि रहाणे ने भी इस तेज गेंदबाज पर चैका जड़ा। रहाणे ने एश्ले नर्स पर चैके के साथ 11वें ओवर में भारत के रनों का अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने मिगुएल कमिंस पर भी दो चैके मारे। धवन ने नर्स के ओवर में दो चैके जड़े।