JA Teline V - шаблон joomla Форекс

'खेल में धोनी के प्रभाव को बयान करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं'

Cricket
Typography

कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव कि भारत के विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना उनके सपने का सच होना है उन्होंने कहा कि धोनी विकेट के पीछे से सबसे अच्छे जज हैं।

धौनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को लेकर मेरे पास शब्द नहीं हैं पिछले छह महीनों से मैं माही भाई (धोनी) के साथ हूं मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है वह विकेट के पीछे से आपको सबसे अच्छी तरह समझ सकते हैं मैं खुश किस्मत हूं कि मैं उनके 300वें वनडे मैच में उनके साथ रहूंगा। कुलदीप का कहना है कि वह वनडे टीम में जगह बनाने के लिए स्पिन गेंदबाजों के बीच प्रतिस्पर्धा से चिंतित नहीं हैं कुलदीप ने कहा कि उन्हें जब मौका मिलेगा वह तब अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे। कुलदीप ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीसरे मैच से दो दिन पहले आर. प्रेमदासा स्टेडियम में संवाददाता सम्मेलन में कहा, विकल्पों का होना भारतीय टीम के लिए जरूरी है मैं इसे सकारात्मक तरीके से लेता हूं मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।

भारतीय टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है टीम में इस समय अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी संभाल रखी है, जबकि देश को दो शीर्ष स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए टेस्ट मैच से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था इसके बाद वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम के साथ गए थे कुलदीप ने कहा, श्रीलंकाई विकेटों की अपेक्षा वेस्टइंडीज के विकेट ज्यादा धीमे थे। श्रीलंका में विकेट भारत के विकेटों की तरह हैं, इससे बल्लेबाजी आसान हो जाती है वेस्टइंडीज में स्पिनरों के लिए टर्न नहीं थी श्रीलंका के विकेट बल्लेबाजी करने के लिए बेहतर हैं।