JA Teline V - шаблон joomla Форекс

INDvsSA : आज 26 साल का इतिहास बदलेगा या पिंकलक रहेगा बरकरार

Cricket
Typography

जोहानिसबर्ग। भारतीय टीम आज वांडरर्स स्टेडियम में खेले जाने वाले चैथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अभी तक कोई भी वनडे सीरीज नहीं जीती है इस मैच को जीतकर भारत के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका है।

छह वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैच जीत भारत ने 3-0 की बढ़त ले ली है अब वह सीरीज हार नहीं सकता। मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली खुद शानदार फॉर्म में रहते हुए टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और वह अभी तक इस सीरीज में दो शतक लगा चुके हैं शिखर धवन भी बल्ले से रन बना रहे हैं भारत के लिए चिंता का सबब अगर कोई है तो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की फॉर्म।Image result for INDvsSA : आज 26 साल का इतिहास बदलेगा या पिंकलक रहेगा बरकरार

आर अश्विन को मिल सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की कमान

मध्यक्रम को अभी तक सीरीज में ज्यादा मौका नहीं मिला है हालांकि महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या ने तीसरे वनडे में बल्लेबाजी की थी लेकिन कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ा था हालांकि, सभी इन खिलाड़ियों की काबिलियत से वाकिफ हैं। बीते तीन वनडे मैचों में कुलदीप और चहल ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया व भारत की जीत का अहम कारण बने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह भी वांडर्स की पिच पर कमाल दिखा सकते हैं। Image result for INDvsSA : आज 26 साल का इतिहास बदलेगा या पिंकलक रहेगा बरकरारचैथा मैच दक्षिण अफ्रीका के लिए अलग महत्व रखता है यह पिंक वनडे होगा जो स्तन कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए खेला जाता है। पहला पिंक वनडे साल 2011 में खेला गया था और यह छठा पिंक वनडे होगा पिंक जर्सी पहनने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम कोई भी मैच नहीं हारी है उसे उम्मीद है कि वह इस बार भी पिंक जर्सी में जीत की राह पर लौटेगी।