JA Teline V - шаблон joomla Форекс

आफरीदी ने फिर दिया विवादित बयान कश्मीर से आये समर्थकों का शुक्रिया

Cricket
Typography

पिछले मैच में कश्मीर का जिक्र करने वाले बयान की हुई आलोचना से बेफिक्र होकर पाकिस्तान के कप्तान शाहिद आफरीदी ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए मैच के बाद एक बार फिर कश्मीरी समर्थकों का शुक्रिया अदा किया।

 मैच के बाद आफरीदी ने कहा कि, 'मैं कोलकाता(भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने यहां मैच खेला था) के लोगों का हमें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। हमारा हौसला बढ़ाने के लिए पाकिस्तान और कश्मीर से आए लोगों का भी मैं धन्यवाद करता हूं। भारत में हमारी अच्छे से देखभाल करने लिए बीसीसीआई का भी शुक्रिया अदा करता हूं।

पहले भी आफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के टॉस के दौरान भी इसी तरह शुक्रिया अदा किया था। जिसके बाद बीसीसीआई सेक्रेट्री अनुराग ठाकुर ने उनके बयान की आलोचना की थी। वहीं उन्होंने अपने सन्यास के बारे में कहा कि वे अपने देश लौटकर संन्यास लेने पर फैसला करेंगे। उन्होंने कहा, 'देश के लिये जो भी सही होगा मैं वही करूंगा। मैं अपनी फार्म देखूंगा। दबाव है। मीडिया का दबाव है। मैं फैसला करने से पहले अपने परिवार और यहां तक कि वसीम अकरम से भी विचार विमर्श करूंगा। खिलाड़ी के तौर पर मैं फिट हूं। कप्तान के तौर पर मैं फिट नहीं हूं। मैंने अपनी कप्तानी का लुत्फ उठाया। टीम प्रबंधन, चयन समिति और पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने मेरी मदद की।