JA Teline V - шаблон joomla Форекс

साल 2018 में मचेगी तबाही क्योंकि आत्माएं कब्र से बाहर आएंगी

World
Typography

नई दिल्ली। साल 2017 अब अपने अंतिम दौर से गुजर रहा है और साल 2018 आने की तैयारी में हैं, लोग अभी से न्यू ईयर प्लान बनाने में जुट गए हैं लेकिन इसी बीच फ्रांस के चर्चित भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी ने लोगों को कुछ डरा सा दिया है, दरअसल भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के मुताबिक, साल 2018 में मृत आत्माएं अपनी कब्र से बाहर आ जाएंगी और दुनिया में काफी उथल-पुथल मचेगी।

नास्त्रेदमस ने 2018 में कई प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी भी की है, यही नहीं भविष्यकर्ता ने लिखा है कि साल 2018 में आदमी आदमी को मार रहा होगा, आसमान से उड़ती हुई आग की गेंदे गिरेंगी और लोग असहाय हो जाएंगे, यही नहीं उन्होंने तीसरे विश्वयुद्द के बारे में भी लिखा है। Image result for साल 2018 में मचेगी तबाही क्योंकि आत्माएं कब्र से बाहर आएंगी

नास्त्रेदमस ने लिखा है कि तीसरा विश्वयुद्द दो देशों के बीच नहीं बल्कि दो दिशाओं के बीच होगा और ये उत्तर-दक्षिण या पूर्व-पश्चिम भी हो सकते हैं। 2018 में कई विनाशकारी भूकंप आएंगे, चीन भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदाओं से सबसे ज्यादा प्रभावित होगा तो वहीं दुनिया के कई हिस्सों में बाढ़ भी आएगी जिससे आतंक मचेगा। 2018 में विसुवियस में आग उठेगी जिससे पूरा इटली को नुकसान होगा, गौरतलब है कि इटली के भू वैज्ञानिकों की मानें तो विसुवियस एक सक्रिय ज्वालामुखी है, 2018 के अंत तक इसके फटने की संभावना है। चीन भूकंप से और रूस बाढ़ से त्रस्त रहेगा।

नास्त्रेदमस का जन्म 14 दिसंबर 1503 को फ्रांस के एक छोटे से गांव में हुआ था। 16 शताब्दी में उन्होंने कविताओं के जरिए दुनिया के भविष्य के बारे में कई भविष्य वाणियां की थीं, जिनमें से काफी हद तक सही हुईं और उसी के बाद से लोग नास्त्रेदमस पर भरोसा करने लगे। नास्त्रेदमस ने द्वितीय विश्व युद्ध, परमाणु बम, अमेरिका में 9/11 आतंकी हमला, हिटलर, डायना की मौत और यहां तक कि 2016 में अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव के लिए भी लिखी उनकी बात को नकारा नहीं जा सकता है।